20-Hindi nonvej jokes & chutkule |नॉनवेज चुटकुले हिन्दी मे - mynonvegjokes0

20-Hindi nonvej jokes & chutkule



इस पोस्ट में हम आज आपलोगों के लिए 20-Hindi nonvej jokes & chutkule लेकर आए हैं। जो कि आपके तन मन को तंदरुस्त कर देगा।


लड़की : Activa क्यों ले रहे हो ? कोई स्टाइलिश सी bike लो ना
लड़का : वो क्या है ना नमकीन , पऊआ , सोडा लाने के लिए बाइक में डिक्की नहीं ना होती। …… तू ये सब पकड़ कर बैठेगी ?
लड़की : Activa ले लो मैं भी चला लूंगी 😂😂😂

  • Non veg jokes in Hindi for girlfriend

लड़की : शो गया मेरा शोना ? 😍
लड़का : हाँ 😏
लड़की : तो फिर reply कैसे किया मेरे शोने ने ?😘
लड़का : मैं शोने का बाप बोल रहा हूँ.. बहूरानी सो जाओ अब 😏
Exam है कल तेरे शोने का …. अगर फेल हो गया ना तेरा शोना 😡 तो मैं तेरे शोने को इतना मारूँगा कि सोने लायक नहीं बचेगा…. समझी 😡 😡

  • Pure Non veg Jokes in Hindi

एक नीग्रो बस में अपने बच्चे के साथ जा रहा था….
कंडक्टर ने उसका बच्चा देखकर कहा- “इतना काला बच्चा मैंने आज तक नहीं देखा”……
नीग्रो को गुस्सा आया, लेकिन वो कुछ नहीं बोला और सीट पर आकर मुह फुलाकर बैठ गया।
संता ने उससे पूछा: “क्या हुआ भाई साहब”?
नीग्रो ने संता से कहा: अरे यार, उस कंडक्टर ने बेइज्जती कर दी। . . . .
संता : अरे मार साले को जाकर . . . ला ये चिम्पांजी का बच्चा मुझे पकड़ा दे… साला काटेगा तो नहीं…….. 😛😝😛😝



लडके वाले- हमें लड़की पसंद है
लड़की वाले- तो फिर शादी कब करनी है?
लडके वाले- पर हमारा लड़का अभी पढ़ाई कर रहा है
लड़की वाले- तो हमारी लड़की क्या कि‍ताबें फाड़ देगी? 😂😂



पुलिस वाला पार्क में बैठे एक जोड़े को देख रहा था.

पुलिस- क्यों भाई रात होने वाली है पार्क में ऐसे क्यों बैठे हो?

लड़का- हम दोनों शादीशुदा हैं

पुलिसवाला- तो घर क्यों नहीं जाते, घर जा कर बैठो-लेटो हमें क्या?

लड़का- अजी यहां आप नहीं मानते वहां इसका पति

और मेरी पत्नी कैसे मानेगी

पुलिसवाला बेहोश… 😂🤣😁



एक आदमी अपनी पड़ोसी से चारपाई लेने गया.

आदमी- भाईसाहब आपके पास एक एक्स्ट्रा चारपाई है?

वो क्या है न कि हमारे यहां कुछ मेहमान आये हैं.

पडोसी- हमारे पास केवल दो चारपाई है…

एक चारपाई पर मैं और मेरे पापा सोते हैं

और एक पर मेरी बीवी और मेरी मां सोती है.

पड़ोसी- भाईसाब नहीं देना है तो मत दो

लेकिन ढंग से सोना तो सिख लो 😅😅😂



हॉरर फिल्म में जब लड़की को अजीब-अजीब आवाजें सुनाई

देती हैं तो वो ऐसे बोलती है – कौन है वहां??
.
.
.
जैसे कि भूत उनको बोलेगा – अरे मैं हूं…. मैगी बना रहा हूं,

खाएगी क्या…!!!
😂 😂 😝 🙊 🙊 😝 😂

  • Mast non veg Jokes Hindi

एक दिन पप्पू अपनी पड़ोस की आंटी को उनके घर छोड़ने गया।

आंटी ने बोला,"बेटा रात बहुत हो गई है, तुम यहीं पर बिट्टू के कमरे में सो जाओ।"

पप्पू बोला,"नहीं आंटी मैं यहीं पर सोफे पर सो जाउंगा।"

अगले दिन एक बहुत ही सुन्दर लड़की चाय लेकर आई। पप्पू ने लड़की से पूछा,"आप कौन हो?"

लड़की बोली,"मैं बिट्टू आप कौन?"

पप्पू: मैं साला उल्लू का पट्ठा।

पप्पू अपने दोस्त बंटी से अपनी नयी बनी गर्लफ्रेंड की तारीफ़ कर रहा था।

पप्पू: कसम से इस बार जो गर्लफ्रेंड बनायी है बहुत मस्त है, पहले वाली तीनो से ज्यादा मस्त।

बंटी: अच्छा वो कैसे?

पप्पू: देख मेरी पहली वाली गर्लफ्रेंड दिल्ली से थी एक बार उसको जब मैंने टेडी बियर गिफ्ट किया तो वो बोली, " ओ माइ गोड वाऊ सो क्यूट।"

बंटी: दूसरी वाली?

पप्पू: वो लुधियाना से थी, जब उसको मैंने टेडीबियर गिफ्ट किया तो वो बोली, " ओ जी रब दी सौ किन्ना सोना टेडी है।

बंटी: और तीसरी वाली?

पप्पू: वो लखनऊ से थी जब उसको टेडी दिया तो वो बोली, " या अल्लाह! कितना खूबसूरत तोहफा है।"

बंटी: और जो अब है?

पप्पू: वो हरियाणा से है जब मैंने उसको टेडी दिया तो बोलती, "रे बावड़ी पूँछ ! यो के दे दिया भालू शा।

  • Non veg Jokes in Hindi Text

बस में बैठी एक लड़की की टी शर्ट पे कार बनी हुई थी। उसके साथ एक छोटा बच्चा बैठा उसे देख रहा था।

लड़की बच्चे को देखते हुए मुस्कुरा कर बोली, "कार चलानी है क्या?"

बच्चा: नहीं कार नहीं चलानी, पर अगर आप की इजाज़त हो तो हॉर्न बजा लूँ?
😝😝😝😝😂😂 😂 😂

  • Non veg jokes Images

बाप : बेटा तेरी कोई Girlfriend है ?

बेटा: नहीं…

बाप : बेटा आज कल तो सबकी होती है…

तेरी क्यों नहीं है… कोई अच्छी गर्लफ्रेन्ड बनाओ…

.

बेटा (शरमा के): वैसे 1 गर्लफ्रेन्ड है…

.dirty jokes
funny jokes
pati patni
jokes gujarati
sms
funny
double meaning

.

.

बाप (चंप्पल दे चप्पल करते हुए): नालायक !

तभी तू फेल होता रहता है…

दे चंप्पल… चंप्पल…😂😂😂😂😂


 

एक टॉइलट में लिखा था, दुनिया चांद पर पहुंच गई और तू यहीं बैठा है।

.
majedar chutkule
santa banta
.

.

पप्पू ने नीचे लिखा, चांद पर पानी नहीं है, इसलिए यहा आया हूं, अभी धोकर वापस जा रहा हूं।
😂😂😝😂🙊😉😉
 

दो दोस्त सफ़र पर जा रहे थे, रात हो गयी वो टेंट लगा कर सो गए

..

.

रात को एक दोस्त की नींद खुली,

उसने दुसरे को जगा कर कहा, आसमान की तरफ तुझे क्या नज़र आता है?

दूसरा : बहुत सारे सितारे ?? .

पहला : इससे क्या पता चलता है ? ??

दूसरा : आसमान कितना खुबसूरत है ?? .

पहला : अबे न्यूटन की औलाद , टेंट चोरी हो गया है.!!

एक लडका कार धो रहा था  तभी पास से आण्टी गुजरी आैर पूछा

कार धो रहे हो

नही पानी दे रहा हूं, शायद बडी होकर बस बन जाए.

आण्टी बेहोश... 😂😂



पप्पू नेपाली से: -तुम अमेरिकन हो…???

नेपाली: – नहीं, मैं नेपाल का हूँ…!!!!.

पप्पू: – नहीं, तुम अमेरिकन हो…!!!

नेपाली: – नहीं भाई, मैं नेपाल का हूँ…!!!

पप्पू – नहीं, तुम अमेरिकन हो…!!!.

नेपाली (गुस्से में): – हां, मैं अमेरिकन हूँ….!!!

...............



पप्पू: – लेकिन, लगते तो नेपाली जैसे हो

पठान ने मेडिकल स्टोर से दवा ली, और स्टोर वाले से कहा "चीनी भी दो" ।

दुकानदार- चीनी यहाँ नहीं मिलती ?

पठान- हम पागल नहीं हैं, पढ़ें लिखे पठान हैं,

दवा पर लिखा है "Sugar Free"चीनी तो तुम्हारा बाप भी देगा ।

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और विजय मालिया का बेटा सिद्धार्थ मालिया दोनों शादी करते हैं तो

आलिया भट्ट- "आलिया मालिया" हो जाएगी

और इनका बच्चा होगा "धमालिया"

और बच्चे का दादा है "दिवालिया" 😂😂


भिखारी- कोई मुझसे पूछ रहा था कि

मैं कितना कमा लेता हूँ,

लेकिन मैं चुप रहा।

दूसरा भिखारी- क्यों?

भिखारी- मुझे शक था कि वह इनकम टैक्स वाला है

 

लड़का:- आज़ 34.5 हो जायें

लड़की:- ये क्या है

लड़का:- वन साइड ऑफ 69

लड़की:- भो..स...ड़ी...के.. साफ़ साफ़ बोलना कि मुंह में लेना है


😂😂😂


  • Father son jokes

बेटा: पापा पॉलिटिक्स क्या है?

बाप: तेरी माँ घर चलाती है उसे सरकार मान लो, मैं कमाता हूँ मुझे कर्मचारी मान लो, कामवाली काम करती है उसे मजदूर मान लो तुम देश की जनता, छोटे भाई को देश का भविष्य मान लो।

बेटा: अब मुझे पॉलिटिक्स समझ में आ गयी पापा, कल रात मैंने देखा की कर्मचारी मजदूर के साथ किचन में मज़े ले रहा था, सरकार सो रही थी, जनता की किसी को फ़िक्र नहीं थी और देश का भविष्य रो रहा था।😉🙊😂😝😝😝😝

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url