18+ non veg application-गन्दे आवेदन पत्र-mynonvegjokes0

आपत्कालीन पड़ोसन को पटाने हेतु आवेदन पत्र 

Application, love, nonveg

सेवा मे, 

श्रीमान महोदय,

मुठमरवा विद्यालय , चुतेस्वर पुर

       Visit my personal blog.      

विषय:-आपत्कालीन पड़ोसन को पटाने हेतु आवेदन पत्र |

महाशय,

सविनय निवेदन है की मैं पिछले तीन दिनों से हस्तमैथुन नहीं कर पा रहा हूँ और हमारे पडोसी जिसका नाम चूसन दास है डेली मेरे बगल वाली को मारके चला जाता है और मैं उसी को देख कर हस्तमैथुन किया करता हु | जिसके कारण न मुझ में चलने की शक्ति और न उठने की |श्री मान से निवेदन है पड़ोसन के पटाने हेतु मुझे छुटी मरना पड़ रहा है,इसलिए आप मेरी एक महीने की छुटी मंजूर करे|

                                                                                         आपका आग्यांकारी चुआंठ

                                      मुठेश्वर चुतिया

                                      ग्राम :-चुतेस्वर पुर

                                      पोस्ट:-झांटाना

                                      जिला:-बूटनपुरा

दूरभाष संख्यां :-एकान्वे निनानवे चोदा साथ साथ चोदा|

non veg jokes application

love application


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url