एक बार मै अपनी सुन्दर पड़ोसन के साथ पार्क में गया। हम एकान्त में बैठे।-funny jokes In hindi-mynonvegjokes0

एक बार मै अपनी सुन्दर पड़ोसन के साथ पार्क में गया। हम एकान्त में बैठे।



एक बार मै अपनी सुन्दर पड़ोसन के साथ
पार्क में गया। हम एकान्त में बैठे।

 वो बोली : क्या करें ?
मैने कहा : एक चुटकुला सुनो ।

              चुटकुला

एक सन्यासी मन्दिर में सो रहा था।
रात को एक सुन्दरी आकर उसके
पास लेट गयी।

      सुबह को सन्यासी पछताया।
      जाकर अपने गुरु से बोला :
      बताइये, प्रायश्चित कैसे होगा ?

गुरु ने पूछा : तुमने सुन्दरी के साथ
                  कुछ किया भी था ??

सन्यासी ने कहा : नहीं।
          गुरु बोले : दस दिन तक सुबह
                        उठकर घास चरो।

सन्यासी ने पूछा : ऐसा क्यों ??
       गुरु ने कहा : इसलिये कि तुम गधे हो।
                   (समाप्त)

मेरी पड़ोसन खूब हंसी।
बहुत देर बाद हम दोनों उठकर जाने लगे।
जाते-जाते उसने मुझे 100 रूपये दिये।

मैने पूछा : चुटकला पसन्द आया,
               इसलिये रूपये दे रही हो ??

वो बोली : नहीँ, घास खरीदने के लिये।
        😜😁😜😁😜😁

मेरे बाजू वाली सीट पर एक युवक और एक युवती बैठे थे।


😂😂😂😂😂😂

आज  बस से आ रहा था।

मेरे बाजू वाली सीट पर एक युवक और एक युवती बैठे थे।

दोनों एक दूसरे के लिए अजनबी थे।

थोड़े समय बाद वे आपस में बातें करने लगे।

बातचीत उस मुकाम तक पहुँची जहाँ मोबाइल नंबर का आदान प्रदान होता है।

लड़के का मोबाइल किसी वजह से ऑफ था।

तो उसने अपनी जेब से एक कागज निकाला,

लेकिन लिखने के लिए उसके पास पेन नहीं था।

बाजू की सीट पर बैठे हुए मेरा सारा ध्यान उन्हीं दोनों की तरफ था।

मैं समझ गया कि लड़की का मोबाइल नंबर लिखने के लिए लड़के को पेन की जरूरत है।

उसने बड़ी आशा से मेरी तरफ देखा...

मैंने अपनी शर्ट के ऊपरी जेब में लगा अपना पेन निकाला

 और..
.
.Nonveg jokes, funny, sad,sexy bhabhi, savita bhabhi,
.
..
.

चलती हुई बस से बाहर फेंक दिया।

और मन में मोदी जी के शब्द याद किये कि ..

*ना खाऊँगा, ना खाने दूँगा*.

            😂🤫😝🌚😝🤫😂

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url