रोज-रोज पत्नी की झिक-झिक से परेशान नंदू अपना सामान-पढ़िए very funny jokes in hindi.

इंजीनियर खुश हुआ और सोचने लगा कि नेकी कभी बेकार नहीं जाती और मेरा नकली नोट भी चल गया।
love jokes in hindi, jokes in hindi, non veg jokes in hindi,




VERY FUNNY JOKES IN HINDI

एक बार एक शिक्षिका कक्षा में बच्चों से सवाल पूछती है;

शिक्षिका: खाली स्थान की पूर्ति करो, 900 चूहे खा कर बिल्ली ____ चली?

पप्पू: 900 चूहे खा कर बिल्ली धीरे-धीरे चली!

शिक्षिका (गुस्से से):
खड़े हो जाओ, मजाक करते हो!

पप्पू: मैडम जी ये भी मैंने आपका दिल रखने के लिए कह दिया वरना 900 चूहे खा कर बिल्ली तो क्या बिल्ली का बाप भी नहीं चल सकता!

😊😊😊😊😊😊

1000 JOKES IN HINDI

पप्पू - जल्दी से यहां एक एम्बुलेंस भेज दीजिये मेरे दोस्त को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी है, उसके नाक और कान से खून बह रहा है..! शायद उसकी टाँग भी टूट गई है

ऑपरेटर - आप किस जगह पर है, कृपया वो बता दीजिये?
पप्पू - बर्लिंगटन चौराहे पर।

ऑपरेटर - आप मुझे बर्लिंगटन चौराहे की इस्पेलिंग बता दीजिये!

पप्पू की ओर से कोई आवाज नहीं आई!

ऑपरेटर - सर क्या आपको मेरी आवाज़ आ रही है?
पप्पू की ओर से अभी भी कोई आवाज नहीं आई!

ऑपरेटर - सर प्लीज, जवाब दीजिये, क्या आप मुझे सुन रहे हैं?

इतने में पप्पू बोला हां- हां मैं उसे घसीट कर नाका चौराहे पर ले आया हूँ, आप नाका की ईस्पेलिंग लिखो - NAKA

😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂


.... पति-पत्नि हिन्दी चुटकुले..-..HUSBAND WIFE JOKES

रोज-रोज पत्नी की झिक-झिक से परेशान
नंदू अपना सामान बांधते हुए
पत्नी से बोला, ‘अब तो मैं तेरे साथ एक पल भी नहीं रहूंगा।’
.
घर छोड़कर नंदू रेलवे स्टेशन गया।
.
वह ट्रेन में चढ़ने लगा तभी आकाशवाणी हुई,--
‘इसमें मत चढ ,ये पटरी से उतर जाएगी।’
.
नंदू एयरपोर्ट गया। वह प्लेन में चढ़ने लगा कि आवाज आई,---
‘इसमें मत चढ़ यह क्रैश हो जाएगा।’
.
नंदू ने बस में जाने का सोचा। बस में चढ़ने से पहले फिर आवाज
आई,--
‘इसमें मत चढ़, यह खाई में गिर जाएगी।
.
नंदू गुस्से से बोला, ‘कौन है यार?’
आवाज आई, ‘मैं भगवान हूं!
.
नंदू रोते हुए बोला,-- ‘प्रभु जब मैं घोड़ी पर चढ़ रहा था
तब आपका गला बैठ गया था क्या?’😢😢😢😢😢😢😢😢😩😩😩😩😩😩😩😩😫😫😄😄😄😄😄😄😄😄😄😜😜😜😜

GENTLEMEN JOKES IN HINDI

Gentlemen jokes in hindi, love jokes in hindi, very funny jokes in hindi


एक औरत अपने बच्चे के लिए रो रही थी।

एक इंजीनियर ने औरत से रोने की वजह पूछी।

औरत ने कहा, "मेरा बच्चा बीमार है और मेरे पास दवा के लिए पैसा नहीं है।"

इंजीनियर ने 1000 का नोट दिया और कहा, "जाओ दवा ले लो और 100 का दूध भी ले लेना और बाकि के पैसे मुझे वापस दे देना।"

औरत थोड़ी देर बाद दवा और दूध ले आई।

बाकी के 650 रुपये इंजीनियर को वापस कर दिए।

इंजीनियर खुश हुआ और सोचने लगा कि नेकी कभी बेकार नहीं जाती।

डॉक्टर को फीस मिल गई।

बच्चे को दवा मिल गई।

और

मेरा नकली नोट भी चल गया। 😂😂

➥इसे भी पढ़े... 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url