एक निराश हताश परेशान आदमी यौन रोग विशेषज्ञ के पास गया~sexy adult nonveg jokes

Jonny sins, Adult, xxx, actors, hot, non veg joke in hindi for whatsapp, non veg joke for whatsapp, non veg sms for girlfriend in hindi language, non veg jokes for girlfriend, non veg sms in hindi for girlfriend, non veg jokes for friends, jokes for adults in hindi

एक निराश हताश परेशान आदमी यौन रोग विशेषज्ञ के पास गया...

"funny jokes in hindi"

adult jokes in Hindi 2020


आदमी - डॉक्टर साहब कृपया मेरी मदद कीजिये।

डॉक्टर - हाँ बिल्कुल मदद करूँगा ।
बताइये आपको क्या समस्या है???

आदमी - डॉक्टर साहब यह कुछ ऐसा है कि...

हर सुबह मैं उठता हूँ और अपनी बीवी के साथ गर्मा गरम चुदाई करता हूँ और फिर ऑफिस के लिए निकल जाता हूं।

● ऑफिस जाने के रास्ते में मैं अपनी गर्लफ्रैंड को लिफ्ट देता हूँ और वो रास्ते भर मेरा लण्ड चूस देती है।

● आफिस में लंच टाइम में मैं मेरी सेक्रेटरी के साथ एक छोटा राउंड डॉगी स्टाइल में चुदाई कर लेता हूं टेबल के पीछे।

● शाम को एक हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल के साथ होटल में चुदाई करता हूँ।

● फिर घर जाते वक्त गर्लफ्रैंड को कार में चोदता हूँ।

● घर पहुंच कर फ्रेश होने के टाइम बीवी को अधमरी होने तक चोदता हूँ।

● रात का खाना खाने के बाद सोने से पहले बीवी मेरा लण्ड चूस देती है और सो जाती है।

डॉक्टर - हम्म ! जैसे तुम बता रहे हो तुम एक बेहतरीन सेक्स  लाइफ जी रहे हो।

मुझे इसमे तो कोई प्रॉब्लम दिखाई नहीं देती। 🤔

आदमी - नहीं डॉक्टर साहब प्रॉब्लम है। बीवी के सो जाने के जब मैं आधी रात को मुठ् मारता हूं तो लण्ड में बहुत ज्यादा दर्द होता है। 😣😣

डॉक्टर - भगवान से डर भोसड़ी के !
हवस के पुजारी... मादरचोद... 😡

इलाज करवाने आया है कि मुझे निचा दिखाने...

लकवा मार जाएगा लौड़े पे। लकवा।।
भाग जा मादरचोद।।।।।
🙊🙊😝😜😂😂

sexy adult nonveg jokes
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url