एक आदमी अपनी सुहागरात के दिन ही मर गया-हिन्दी dirty jokes


Dirty jokes, funny jokes, Adult jokes, non veg jokes, English jokes,  Apple • TikTok • Axios, XFL, Blackhawks, Tom Brady, 1 Coronavirus - Virus Breakout,


HINDI DIRTY JOKES-2020

एक आदमी ने ऐसे होटल क्लब में सदस्यता ली

जिसमें सारी लड़कियां नंगी घुमती थी और खुब चुदती थी।


आदमी अन्दर गया और देखा कि एक लड़की नंगी खड़ी थी.. उसका लंड खड़ा हो गया..


लड़की - आपने मुझे बुलाया सर..?


आदमी - नहीं...


लड़की - लगता है आप यहां नए आये हो..

यहाँ का नियम है कि अगर आपका लंड किसी लड़की को देख कर खड़ा हो जाता है तो समझो आपने उसे बुलाया है..


यह कहकर लड़की आदमी को साइड में ले गई और जम कर चुदाई कराई। आदमी खुश होकर आगे बढ़ा...


रास्ते में चलकर उसने जोर से पाद मारा तो सामने एक लम्बा तगड़ा काला आदमी आया और बोला -

"यहाँ का नियम है कि अगर आपने पादा मतलब मुझे बुलाया.."

और उस लम्बे चौड़े आदमी ने उस की ढंग से गांड मारी।


आदमी वापस होटल आया और रिसेप्शनिस्ट से बोला -

"मुझे चेक आउट करना है, मुझे इस क्लब में नहीं रहना।"


रिसेप्शनिस्ट - सर एक ही दिन में जा रहे हैं.. यहाँ एक से बढ़कर एक सेक्सी और चुदक्कड़ लडकियां है।


आदमी - भेंन की लौड़ी... मेरी उम्र 65 साल की है.. मेरा लंड महीने में एक बार खड़ा होता है.. और पाद्ता में 35 बार हूँ..


अब यहाँ रुक कर क्या गांड मरवाऊ अपनी..!


😝😜😝😜😂😂

Dirty jokes, funny jokes, Adult jokes, non veg jokes, English jokes,  Apple • TikTok • Axios, XFL, Blackhawks, Tom Brady, 1 Coronavirus - Virus Breakout,

"एक आदमी अपनी सुहागरात के दिन ही मर गया।"

बिना अपनी बीवी से सेक्स किये..


उसकी बीवी ने उसका लंड काट कर उसमे सीमेंट भर के दिवार से चिपका लिया। हर रात वो उस लंड से खुद को सन्तुष्ट कर लेती...


एक दिन पडोसी ने उसको देख लिया। पडोसी ने दीवार में छेद किया और उस लंड को हटा कर अपना लंड उसमें डाल कर रात का इंतज़ार करने लगा...


रात को औरत आई और चाकू से लंड काट कर बोली- "जानू हम दूसरे घर शिफ्ट हो रहे हैं।" 🤣


शिक्षा - हर जगह अपना लौड़ा मत घुसाया करो।

😝😜😝😜😂😂
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url