पुरानी हिन्दी फिल्मों के मशहूर डायलाग~Bollywood funny jokes

पुरानी हिन्दी फिल्मों के मशहूर डायलाग------😜😜😜😜

Jokes,  guess who jokes,  jokes for toddlers,  jokes on girls,  jokes question,  jokes to tell your boyfriend,  jokes for 4 year olds,


OLD MOVIE DIALOUGES FUNNY JOKES IN HINDI


1. बेटा, हाथ मुंह धो ले , तब तक मैं खाना लगाती हूं।

2:मैंने इंजेक्शन दे दिया है , कल सुबह तक इन्हें होश आ जाएगा ।

3. अगले 24घंटे नाजुक हैं , भगवान से प्रार्थना करिए ।

6. ये तो खुशी के आंसू हैं बेटा ।

7.ये लो ब्लैंक चेक , अपनी कीमत लिख लो और मेरी बेटी को भूल जाओ ।

8. मीट माई सन विक्की, आज ही विलायत से पढ़ाई पूरी करके लौटा है ।

9.एहसान कैसा मांजी , यह तो मेरा फर्ज था ।

10.मैं उस लड़की का गरूर तोड़ कर रहूंगा ।

11. यह अदालत जज्बातों से नहीं सबूतों से चलती है ।

12. मेरे फाजिल दोस्त अदालत का कीमती वक्त जाया कर रहे हैं मी लार्ड।

13.ड्राईवर , उस गाड़ी का पीछा करो ।

14.मैं इधर से गुजर रहा था सोचा आपसे मिलता चलूं ।

15. इनसे मिलिए शहर के जाने माने बिजनेसमैन ।

16.सारे सबूतों और गवाहों के बयानों के मद्देनजर अदालत इस नतीजे पर पहुंची है कि....

17. मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं ।

18. पता नहीं यह किसका पाप है....

19. आप इन्हें सही समय पर ले आए हैं । अगर थोड़ी देर और हो जाती तो इनका बचना मुश्किल था।

20. हमने तुम्हें चारों तरफ से घेर लिया है खुद को चुपचाप पुलिस के हवाले कर दो।

21.मैंने तुम्हारे लिए गाजर का हलवा बनाया है ।

22.अरे कन्या को बुलाइए मुहूर्त का वक्त निकला जा रहा है ।

23. आज खुश तो बहुत होगे भगवान.।

24. हे भगवान ये देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गयी।

🤣🤣



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url