मेरा बंगाली दोस्त और सलीम भाई की एक टांग नीली हो गयी~hindi latest jokes 2021

मेरा बंगाली दोस्त....

Non-veg,

😁😁😁😁😂😂😂😂😆😆😆.   

आज सुबह मेरा एक नया बंगाली दोस्त मेरे घर आया और बोला – “आज हमारा घर भोजन हाय, आप साब ओईयेगा”


मैंने कहा – ठीक है…


मैं बीवी को लेकर वहाँ ठीक 11:30 बजे पहुँच गया…


वहाँ 4-5 बंगाली ढोलक तबला बजा रहे थे, दोपहर 2:30 बजे तक न जाने क्या गा रहे थे, साला कुछ पता नहीं चला…


फिर वो बंगाली दोस्त खड़ा होकर बोला – “आज का भोजन समाप्त हुआ, कोल फिर भोजन है, टाइम से आ जाना…”


बीवी मुझे घूर के देख रही थी…


साले के भजन के चक्कर में बीवी ने शाम का भी भोजन नही diya😝😝😝😇😇😇😇😢😢😢😫😫



पांच सितारा बाला होटल... 


पांच सितारा होटल में एक आदमी वेटर से बोला- चाय लाओ

.

वेटर ने ट्रे में गर्म पानी, टी बैग, शुगर क्यूब और दूध पाउडर रख दिया, 

आदमी ने जैसे-तैसे चाय बनाकर पी...

.

थोड़ी देर बाद वेटर ने पूछा- सर और कुछ लेंगे...?

.

आदमी- देख भाई, मन तो पकौड़े खाने का हो रहा है,

लेकिन डर लग रहा है कि कहीं तू मेरे सामने

तेल, बेसन, नमक, मिर्च, कढ़ाई और अंगीठी ना लाकर रख दे।😳😳😳😜😜😂😂😂😂😂


सलीम भाई की एक टांग नीली हो गयी..


सलीम भाई की एक टांग नीली हो गयी..


 हकीम- शायद जहर फैल गया है टांग काटनी पड़ेगी...

कुछ दिन बाद दूसरी भी नीली पड़ गयी...


हकीम- इस टांग में भी जहर फैल रहा है यह भी काटनी पड़ेगी...


हकीम ने दोनों टांगें काट दी और आर्टिफिशल टांगें लगा दी..

 कुछ दिन बाद आर्टिफिशल टांगें भी नीली पड़ गयी..


हकीम- अब तुम्हारी बीमारी समझ में आ गयी.. 

सलीम भाई तुम्हारी लुंगी कलर छोड़ती हैं...

😁😁😁😜😜😜😃😃😃😂😂😂



Read more...


Hindi Jokes Memes Non VEG

पप्पू - वो जो टेबल पर आदमी बैठा है,

उससे मेरी दुश्मनी है...!

.

दोस्त - टेबल पर तो चार आदमी बैठे हैं...!

.

पप्पू - वो जिसकी मूंछें हैं...!

.

दोस्त - मूंछें तो सबकी हैं...!

.

पप्पू - वो जिसके सफेद कपड़े हैं...!

.

दोस्त - वो तो सबके सफेद हैं...!

.

पप्पू ने गुस्से में पिस्तौल निकाली और

तीन आदमियों को गोली मार दी...

और जो बच गया, उसकी तरफ इशारा करके बोला -

इससे मेरी दुश्मनी है, इसको नहीं छोड़ूंगा...!!!

😳😳😳😜😜😜😜😂😂😂😂😂😂😂




भले ही सबके अच्छे दिन आ जाये,

परंतु ये गोलगप्पों और

रिक्शेवालों के कभी अच्छे दिन नहीं आयेंगे…

.



(Sunny Deol ke style m read krna,... ) 😂


वे लड़कियों के भईया थे,

भईया हैं

और भईया ही रहेंगे…

😛😛😝😝😜😜😂


Thoko tali👏

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url