बॉस ने एक चुलबुली निहायती खूबसूरत सेकेट्री को काम पर रखा |nonveg jokes in hindi-2020 |नॉनवेज चुटकुले..

नमस्कार देवियों और सज्जनो स्वागत है हमारे आज के नए पोस्ट नॉनवेज चुटकुले के 20 ऐसे चुटकुले के साथ जिसे पढ़ कर आपको अपना जवानी महसूस हो जाएगा।



बॉस ने एक चुलबुली निहायती खूबसूरत
सेकेट्री👸 को काम पर रखा......😍😍

लेकिन 10 दिन बाद ही उसके बॉस ने 27वें माले से कूदकर आत्महत्या कर ली....

इंस्पेक्टर👮:-
कमरे में उस वक़्त कौन कौन मौजूद था..???
सेकेट्री👸:-जी.......सिर्फ में थी

इंस्पेक्टर👮:-आखिर क्या हुआ.....???
                    उसने खुदकुशी क्यों की..???

सेकेट्री👸:-सर..वो बहुत ही अच्छे इंसान थे
                 एक दिन उन्होंने मुझे 2लाख रु
                 का ड्रेस उपहार में दिया....!!!!
                फिर एक दिन उन्होंने मुझे 15लाख
                की  कीमत  वाला हीरो  का  हार
                खरीद कर दिया.........!!!!!
                अभी.....
                परसों ही वो मेरे लिए 5लाख की
                हीरे की अंगूठी लेकर आये थे.....
                ये देखिये मेरी ऊँगली में अभी भी
                है...........सर...

इंस्पेक्टर👮:-फिर .....??????

सेकेट्री👸:-आज ही उन्होंने मुझे शादी के
                 लिए प्रपोज़ किया था......


इंस्पेक्टर👮:-ह्म्म्म....तो....???

सेकेट्री👸:-तभी उसी वक़्त मेरे पापा का मुझे
                 फोन आ गया........
                 मेने अपने पापा से अपने बॉस की
                 तारीफ़ करते हुए कहा............
                 पापा आप अगर यहां होते तो
                 देखते कि मेरे बॉस मुझे कितना
                प्यार करते है..........
                और आप हो कि, मुझे हमेशा यही
                कहते रहते हो ,, कि.......
                पप्पू बेटा!, लड़की बनकर मत घूमा
                कर.........
                बस......बॉस ने यह सुना और सीधे
                छलांग मार दी..........
              😜😜😜😜😜
.
.
शिक्षा:-
Market में पैसा लगाने से पहले
Product की पूरी जानकारी ले लें...
😜😜 😜 😜 😜 😜 😜 😜


पति कमरे में बैठा शराब पी रहा था.

यह देखकर पत्नी गुस्से से तमतमा कर

बोली –“आपने तो कहा था कि बिना किसी वजह शराब को हाथ भी नहीं लगाएंगे फिर ये सब क्या है ?”

पति – “वजह है पगली … वजह है …

.अब देखो, दीवाली आ रही है

… बच्चो को राकेट चलाने के लिए खाली बोतल चाहिए

कि नहीं … ???

😜😂😜😂😜😝😛


तो दोस्तों हम मनीष और आज हम आपके लिए मजेदार नॉनवेज चुटकुले, dauble meaning jokes, गंदे चुटकुले, के साथ हाजिर हुए है। आज के ब्लॉग मे तो इसे पढ़े, आनंद ले और साथ मे अपने दोस्तों को भी शेयर करे ताकि आपके दोस्त भी आपके तरह खुशी-खुशी इस चुटकुले को पढ़े और आनंद ले।

हाँ तो दोस्तों कैसा लगा आज का पोस्ट कमेन्ट कर के जरूर बताईयेगा। और साथ ही साथ हमारे ब्लॉग को subscribe या bookmark करना कर भूलिएगा क्युकी हम आते रहेंगे हफ्ते मे 3 पोस्ट के साथ। तो आज के लिए इतना ही मिलते है अगले पोस्ट मे तबतक के लिए बहोत-बहोत धन्यवाद।

तो भैया/भाभी लोग पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए cheating बिल्कुल नहीं चलेगा।

Thankyou


#folktales#children#kids#poems#collegestories#college articles#articles#india#information#sms#quotes#math#science#biography#entertainment#santa banta#santabanta#parody#funny articles#funnywebsites#egyptian#portal#egypt#masrawy#fun collection#cool#interesting#jokes#humor#video#youtube#politics


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url