Instagram reels पर नाच रही है - Funny jokes

Instagram reels jokes in hindi

एक जमाना था, 

जब अमीर आदमी किसी गरीब की लाचारी का फायदा उठा कर उनके बहु बेटियों को अपने मनोरंजन के लिए नचवाता था.


 अब उन्ही अमीर लोगो की बेटिया हम गरीब लोगो के मनोरंजन के लिए अध्-नंगी होकर टिकटोक/ 'instagram reels' पर नाच रही है😂😂😂😂

घोर कलयुग है।।।। 

😂😂😂😂


Sardaar ji funny jokes In hindi

ऐर होस्टेस की


शर्ट की लेफ्ट साइड पे name-plate लगी थी "कोमल"


सरदार बड़ी देर तक देखता रहा 


फिर हिम्मत कर के पूछ ही लिया: "दूसरा वाला टाइट हे क्या

😂😂😝🙊🙊😝😂😂


Bf gf jokes in hindi

एक लड़का क्लास में लड़की को रोज चुपके चुपके देखा करता था,

एक दिन लड़का बोला – I Love You,

लड़की – अगर मैं भी I Love You बोलूँ, तो तुमको कैसा लगेगा?

लड़का – जानम, मैं तो ख़ुशी से मर जाऊँगा,

लड़की बड़ी चालाक निकली,

तिरछी नजर घुमा के बोली- जा नहीं बोलती, जी ले अपनी जिंदगी


😄🤣😄😃😀😀😃😄🤣🤣



लड़की:- तुम्हारा पहला किस्स (kiss) कौनसी उम्र में हुआ था?


लड़का:- 20 की उम्र में में में जब ट्रेन सफर कर रहा था तब एक छक्का आया और मुझे गाल पर किस कर के बोला

ए चिकने 10 रुपए देना


🤣😄😄😃😃😃😄😄🤣


Husband wife funny non veg jokes in hindi

पत्नी– सुनो जी, आपकी वह नीली शर्ट मुझसे जल गई है! 


पति– कोई बात नहीं डार्लिंग! 

मेरे पास वैसी एक और शर्ट है! 


पत्नी– मुझे पता है! 

इसलिए मैंने उस शर्ट से कपड़ा काटकर जली हुई शर्ट पर लगा दिया है!

😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂


एक पति सिर्फ सातवीं मंजिल का

फ्लैट ढूँढने निकला !


प्रॉपर्टी डीलर ने उससे पूछा---

'आप ये अच्छा-खासा ग्राउंड फ्लोर

का फ्लैट सस्ते में खरीद सकते हैं ,

फिर आप सातवीं मंजिल पर

क्यों रहना चाहते हैं ?


पति ने खुलासा किया----'दरअसल,

मेरी पत्नी को जब भी गुस्सा आता है

तो वह फौरन खिड़की से कूदकर मायके चली

जाती है .....😀!

😁😄



पत्नी- आज मैंने तुम्हारे लिए स्पेशल डिश बनाई है...

खाते ही गर्मी गायब 😂😂😂😂


पति- ऐसा क्या बना दिया तुमने यार...

😳😳😳😳😳😳


पत्नी- नवरत्न तेल के पकोड़े।

😂😛😆😜😝😀😛😆😜😬




पत्नी - बाजार से दूध का एक पैकेट ले आऔ !

हां, अगर बाजार मे अंडे दिखे तो छः ले आना ।

पति छः पैकट दूध ले आया ।

पत्नी - छः पैकेट दूध ?

पति - हां छः पैकेट ही लाया हुं क्योंकि बाजार मे अंडे दिख गए थे !


अब बताओ पति कहां पर गलत है ?

अभी इतना ही नहीं और सुनिए.. 


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url