google tell me a joke : "एक बार पठान अपनी बेगम के साथ अपने कमरे में लेटा हुआ था।

Tell me a joke (insurance)

अगले साल तक मेरे पास करोड़ रुपए का बंगला,

ऑडी कार और लाखो रुपए होंगे!


.

.

.

.

.

.

.


एक बीमा वाले भैया खटारा स्कूटर

में आऐ और प्लान बता गए...

😁😁😁😁😁😁😁

tell me some funny jokes

पति : जब देखो तब बेकार के खर्चे 

करती रहती हो  😠😡


पत्नी : मेरे ही खर्चे तुमको बेकार के 

लगते है , तुम्हारे बड़े-बड़े बेकार के 

खर्चे है उसका कुछ नहीं... क्यों 🙄😏

पति : ले , मैने कब ऐसे बेकार के खर्चे

करे...?? 😟😳

पत्नी : क्यों , बड़े-बड़े बीमा के प्रीमियम

भरते हो , लेकिन जब मरने का टाइम 

आया तब घर में घुस के बैठे हो 😏😏. 

═════════════════════════════════


tell me a funny joke

google-tell-me-a-joke,

"एक बार पठान अपनी बेगम के साथ 

अपने कमरे में लेटा हुआ था। 


     तभी अचानक वह बड़े प्यार से 

     अपनी पत्नी की तरफ देख कर बोला,


     "क्या हुआ क्या हमारी जान 

      हमसे नाराज़ है?"


 बेगम: तौबा-तौबा खां साहब

          कैसी बात कर रहे हैं?


पठान: नहीं हमको लग रहा है कि 

          आप हमसे नाराज़ हैं।


 बेगम: नहीं खां साहाब....

          ऐसी कोई बात नहीं है।

          मैं आपसे नाराज़ नहीं हूँ।


पठान: फिर आज आप .......

         अपना मुंह हमारी तरफ और..

         अपनी पिछवाड़े दूसरी तरफ 

         कर के क्यों सो रहीं हैं।"


       😂😂😝🙊🙊😝😂😂

google tell me a funny joke             

😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂


पड़ोस की भाभी मेरी .....

       दाढ़ी बढ़ी हुई देखकर बोली.." 

       देवर जी आशाराम बापू बन 

       रहे हो..??"


मैं बोला- जी भाभीजी, 

       मेरा एक आश्रम भी है, 

       आइये कभी.....

        😂😂😝🙊🙊😝😂😂


                      😝😝😝😝



😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁

एक अच्छी अंडरवियर 

और एक टाईट जीन्स के बावज़ूद 

गैस 💨 बाहर आ जाती है.


"तो"


आपको क्या लगता है,

मास्क से वायरस अंदर नही आ सकता ? 


सतर्क रहें, सुरक्षित रहे

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝


कुंवारों को लगता है कि सारी समस्या का समाधान "शादी" है..

😁😁😁


जबकि शादीशुदा को लगता है सारी समस्या की जड़ "शादी" है 

😂😂😂


जब भी 

     आपको लगे कि

          आपका घर छोटा है तो ..

 

एक बार बैठकर


           पोंछा लगाकर देख लेना !!

 

 

            महल लगेगा महल

☹☹☹☹☹☹☹☹☹


डिजाइन वाला मास्क😷

 पहनी हुई लड़कियों से बस  इतना कहना ह मुझे

हमें कोरोना को हराना पटाना नही 


😂😂😂😝😝😝

hey google can you tell me a joke

एक दोस्त मैकेनिकल इंजीनियरिंग किया है....... पहले गांव मल्लब भिलेज वाले उसकी भोत इज्जत करते थे........ बोलते थे "फलाने का बिटवा इंजीनियर ह हो".....खूब भौकाल टाइट रहता था.....कुछ महीने पहले वह गांव मल्लब भिलेज गया था.......उसके पड़ोस के चाचा का पंखा खराब हो गया ........चलने पे जोरों से खुट खुट चुर्र चुर्र की आवाज़ आती थी......वो चाचा मेरे दोस्त को पकड़कर ले गए "बिटवा तू त इंजीनियर हव..... पंखवा ठीक कई द"


दोस्त बोला "चाचा जी मुझे पंखा बनाने नहीं आता".......उसके पड़ोसी चाचाजी ने भुनभुनाया " इहो फर्जी इंजीनियर लागता...."


कुमार बिश्वास की कवितायें... 

tell me a jokes

दोस्त: दाढ़ी रखा कर भाई। 

         अच्छा लगता है।

            माँ: शेव कर ले। 

                     जंगली लग रहा है।

         शेव करने के बाद

    माँ: अब इंसान लग रहा है

              मेरा बेटा।

               दोस्त: छक्का लग रहा है ,

                         Bsdk के।

      😂😂😝🙊🙊😝😂

😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url